March 19, 2024

“जबरिया जोड़ी” जायेंगे इन शेहर, करने एलिजिबल बैचलर्स को किडनैप!

जबरिया जोड़ी

जबरिया जोड़ी star cast looks for eligible bachelor

“जबरिया जोड़ी” जायेंगे इन शेहर, करने एलिजिबल बैचलर्स को किडनैप!

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फ़िल्म “जबरिया जोड़ी” अपनी अनोखी कहानी के कारण लगातार दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर रही है। फ़िल्म अब अपनी रिलीज से चंद दिनों की दूरी पर है, ऐसे में सिद्धार्थ और परिणीति फ़िल्म के प्रोमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

यह फ़िल्म बिहार में होने वाले “पकड़वा विवाह” पर आधारित है, इसलिए अपनी कहानी को ध्यान में रखते हुए परिणीति और सिद्धार्थ अपने प्रचार में भी कुछ इसी तरह के अपराध को अंजाम देने के लिए तैयार है।

इस प्रमोशनल प्लान के जरिये “जबरिया जोड़ी” भारत के प्रत्येक शहर से एलिजिबल बैचलर का अपरहण करेगी जिसकी तलाश में फ़िल्म की टीम अहमदाबाद, इंदौर और पटना जैसे खूबसूरत नौजवानों के शहर का रुख करने के लिए तैयार है।

फ़िल्म की मुख्य जोड़ी इस रविवार गुजरात के अहमदाबाद शहर में अपहरण की साजिश रचने की योजना बना रही है। अब सिद्धार्थ और परिणीति से कौन किडनैप नहीं होना चाहेगा भला, तो हो जाइए तैयार क्योंकि यह जबरिया जोड़ी सबसे एलिजिबल बैचलर को किडनैप करने के लिए आ रही है आपके शहर!

फ़िल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित “जबरिया जोड़ी” 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।
Harshdeep Doda, Founder
PollywoodBoxoffice.com
Movies Music & More…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *