अनन्या पांडे ने यूएससी एक्सेप्टेंस लेटर के साथ अफवाहों पर लगाया पूर्ण विराम!

अनन्या पांडे हाल ही में कॉलेज में अपने दाखिले को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थीं, लेकिन अब अभिनेत्री ने इन सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। अभिनेत्री ने अपने रिकॉर्ड को स्पष्ट करने के लिए दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से अपना स्वीकृति (एक्सेप्टेंस) पत्र साझा किया है जिसमें स्पष्ट रूप से बताया गया है कि उन्हें 2019 में एडमिशन की पेशकश की गई थी, जिसके बारे में उनके सहपाठियों ने इन सब बातों को झूठा करार किया था। अनन्या के शानदार डेब्यू के बाद से, उन्हें रातोंरात सेंसेशन बनता देखना उनके किसी सहपाठी के लिए आसान नहीं था और यह सब अफवाह ही अभिनेत्री को नीचे खींचने का एकमात्र तरीका थीं। खैर, स्पष्ट रूप से वे इसमें असफल रहे हैं।

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दुनिया के सामने अपने दस्तावेज़ शेयर करते हुए लिखा,” “मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। मुझे ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मुझे किसी के सामने सफ़ाई देने की ज़रूरत है, लेकिन यूएससी में मेरे दाखिले की अफवाहों ने कुछ समय से तूल पकड़ा हुआ है। यह स्तिथि अब हाथ से निकल रही हैं, तथा यह और भी अनुचित और दुखद है कि मेरे परिवार और दोस्तों को इससे गुजरना पड़ता है। जैसा कि मैं पहले भी बता चुकी हूँ कि मुझे स्प्रिंगबर्ग 2018 सेमेस्टर में डिग्री के लिए यूएससी में ऐनबर्ग स्कूल फॉर कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म द्वारा स्वीकार किया गया था। लेकिन जब मैं अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थी और रिलीज की तारीख भी आगे धकेल दी गई तो मुझे दो बार मेरे एड्मिसन पोस्टपोन करने के लिए अनुरोध करना पड़ा, सबसे पहले 2018 में और फिर साल 2019 में, जिसके लिए वह राज़ी हो गए। मेरे मामले में, मैं केवल अपना प्रवेश दो बार टाल सकती थी इसलिए मैं विश्वविद्यालय में अभी के लिए उपस्थित नहीं हो सकती, क्योंकि मैंने अभिनय में अपना करियर बनाने का फैसला किया है। उन लोगों के लिए जो इन आरोपों के साथ मुझे नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं, मैं आप सभी को बहुत प्यार, स्नेह और शांति भेजना चाहती हूं। और यह भी कहना चाहूंगी कि भले ही वे मेरे सहपाठी (नामहीन और फेसलेस) होने का दावा कर रहे हैं – मुझे यकीन है कि वे नहीं हैं क्योंकि मैं उन लोगों के साथ बड़ी हुई हूं जिनके साथ मैं स्कूल गयी थी और वे कभी मेरे साथ ऐसा नहीं करेंगे। किसी को बुल्ली करना कभी भी ठीक नहीं है – नकली कॉन्ट्रोवर्सी, कहानी और स्क्रीनशॉट बनाना बहुत खतरनाक है क्योंकि यह लोगों के जीवन को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए आपसे विन्नति है कि प्यार, सकारात्मक और दयालु रहें।❤

इससे पहले, अनन्या पांडे ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें स्कूल में कैसे बुल्ली किया गया था। उस दर्दनाक दृश्य को करते हुए जिससे देश में अधिकांश युवा गुज़रते हैं, इस उदाहरण से ऐसा लग रहा है जैसे बुल्ली से गुज़रने का दौर एक बार फिर अभिनेत्री के जीवन में लौट आया है और एक स्पष्टीकरण ही इन अफवाहों का मुँह बंद करने का सबसे अच्छा तरीका है, यूएससी प्रवेश स्वीकृति पत्र यह साबित करने के लिए काफी है कि युवा स्टार ने कितनी बहादुरी से स्थिति को संभाला है।

जाहिर तौर पर, कोई भी अभिनेत्री को उनकी पहली फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाने और एक सफल व्यक्ति के रूप में उभरता देखने से खुश नहीं था, इसलिए स्पष्टीकरण ही एकमात्र तरीका है जो अभिनेत्री को उनके उज्ज्वल कैरियर को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।

Harshdeep Doda, Founder

PollywoodBoxoffice.com

Movies Music & More…